Friday, January 18, 2013

शुभकामनाएँ

                                                                 १८ जनवरी २०१३
                                                शादी की प्रथम वर्षगाँठ पर ढेर सारा प्यार! 

                      हार्दिक बधाई,शुभकामनाएँ और शुभाशीष- सफ़ल दाम्पत्य जीवन के लिए....



कभी मेरे आँगन उतरते हो तुम
तो कभी तुम्हारे आँगन में मैं
चुगते हैं दाना
चहचहाते हैं खुशी से...

कभी मेरे संग खिलते हो तुम
तो कभी तुम्हारे संग में मैं
महकाते हैं चमन
खो जाते हैं एक -दूजे में...

मैं जो साथ न पाउँ तुम्हारा
या कभी तुम न पाओ मेरा
तो हमेशा अधूरे रहोगे तुम
और तुम्हारे बिना मैं...

आँख से जब मैं कहूँ
दिल से तुम्हें सुनना होगा
एहसासों के तागों से
प्रेम का डोरी बुनना होगा....


एक तोहफ़ा तुम्हारे लिए -






गीत राजेन्द्र स्वर्णकार जी का लिखा है ...

14 comments:

चला बिहारी ब्लॉगर बनने said...

पहला आशीष मेरा, इस ब्लॉग पर!! बिटिया और जमाई दोनों को बहुत बहुत मुबारक.. और तुम्हें भी!!
/
अब मेरी बारी! आज मेरी भी विवाह वार्षिकी है ना!! चौबीसवीं!!

अनूप शुक्ल said...

बहुत सुन्दर। बच्चों को बधाई और मंगलकामनायें।


सलिल जी को भी विवाह वार्षिकी की बधाई! शुभकामनायें। पहले सिल्वर फ़िर गोल्डन और फ़िर डायमंड जुबली मनायें।

अनूप शुक्ल said...

बेटी के लिये ये नंदनजी की लिखी यह कविता याद आ गयी:
बेटी को वाणी से संवार दे ओ वीणापाणि
शक्ति दे,शालीनता दे और संस्कार दे।
लक्ष्मी तू भर दे घर उसका धन संपदा से
गणपति से कहकर सब संकट निवार दे
गौरी तू शिव से दिला दे वरदान उसे,
दांपत्य पर अक्षत तरुणाई वार दे,
मेरे सुख सपनों के सारे पुण्य ले ले मातु
अपने हाथों से उसकी झोरी में डार दे।

प्रवीण पाण्डेय said...

युगल को ३६५ आत्मीयता भरे दिनों की बधाइयाँ..

संजय भास्‍कर said...

शादी की प्रथम वर्षगाँठ पर बधाई और मंगलकामनायें।

शिवम् मिश्रा said...

प्रथम विवाह वर्षगाँठ पर हार्दिक बधाई और मंगलकामनायें।

vandana gupta said...

हार्दिक बधाई और शु्भकामनायें
आपकी इस प्रविष्टी की चर्चा कल शनिवार (19-1-2013) के चर्चा मंच पर भी है ।
सूचनार्थ!

उन्मुक्त said...

मेरी तरफ से बहुत बहुत बधाई और शुभकामनायें।

उन्मुक्त said...

गीत भी बहुत प्यारा है।

मेरा मन पंछी सा said...

शादी की प्रथम वर्षगाँठ पर बहुत - बहुत बधाई :-)

कविता रावत said...

सफ़ल सुखी दाम्पत्य जीवन के लिए हमारी और से भी हार्दिक बधाई,शुभकामनाएँ और शुभाशीष!!!

Unknown said...

बधाई और
मंगलकामनायें।
NICE PICTURE , SONG AND SOUND
NICE POST

mridula pradhan said...

badhayee ho......

Akash Mishra said...

आगामी भविष्य की अनेकों शुभकामनायें |

सादर